अजिंक्य रहाणे ने अपनी बेटी के साथ शेयर की पहली तस्वीर

0
1


नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य राहणे की पत्नी राधिका ने शनिवार (5 अक्टूबर) को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के वक्त रहाणे विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने में व्यस्त थे। भारत ने इस को 203 रनों से जीत लिया है। इस मैच को जीतने के बाद रहाणे अपनी पत्नी और बेटी से मिलने पहुंच गए हैं।

अंजिक्य और राधिक दोनों ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है। अजिंक्य रहाणे के पूर्व साथी हरभजन सिंह ने ट्विटर पर रहाणे के पिता बनने की जानकारी दी और साथ ही उन्हें बधाई भी दी। हरभजन ने लिखा, नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई। उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे। जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है।

मैच में व्यस्त होने की वजह से बेटी के जन्म के वक्त अजिंक्य अपनी पत्नी राधिका के साथ मौजूद नहीं थे, लेकिन अब वह ब्रेक के दौरान अपनी पत्नी और बेटी के साथ हैं। भारत को सीरीज का दूसरा मैच पुणे में 10 अक्टूबर से खेलना है।

रहाणे ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- हैलो….

बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका से 2014 में शादी की थी। इसी साल जुलाई में इस जोड़े ने राधिका के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की थी। रहाणे और राधिका ने गोदभराई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी थी।