इस टीवी अदाकारा का ट्रासंफॉर्मेशन हैरान कर देगा आपको

0
1


टोलीविजन की प्रसिध्द अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी ईन दिनों अपनी बॉडी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में उन्होनें अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका अच्छा ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है, इसी के साथ दिव्यांका ने कहा कि वो बाहर से कितनी भी बोल्ड दिखे परंतू अंदर से वो हमेशा ही एक शर्मीली लड़की रहेंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी को हमेशा से ही एक सीधी सादी लड़की की भूमिका निभाते देखा गया है, ऐसे में अचानक उनका बोल्ड अवतार देखना दर्शकों को चौंका सकता है। दिव्यांका ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘ समय के साथ मुझे अहसास हुआ है कि मैं कितने भी स्टाईलिश कपड़े पहन लूं या कितने भी लंबे साक्षात्कार दे दूं परंतू मैं अब भी बोल्ड कपडे़ पहने हुए एक शर्मीली लड़की ही हूं’। दिव्यांका ने ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ जैसे सीरियल्स से फेम पाया है।

टीवी ड्रामा ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यांका के ऑन स्क्रीन सहयोगी करन पटेल ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हूए कहा ‘ वाओ, ट्रांसफॉर्मेशन बेंच मार्क और बढ़ गया है’। बता दें कि इन दोनों की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी सराहा है। इस तस्वीर में दिव्यांका ने नीले रंग की वन शोल्डर चोकर फॉर्मल जंप सूट पहना हुआ है। इस फोटो में वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि दिव्यांका कई दिनों से अपने पति विवेक दाहिया के साथ ट्रेनिंग ले रही थीं जिसके चलते दिव्यांका के बॉडी में ये खूबसुरत बदलाव आया है।


इस टीवी अदाकारा का ट्रासंफॉर्मेशन हैरान कर देगा आपको