इस वजह से मिस्टर बजाज ने की प्रेरणा से जबरन शादी, अब खुलेगा बड़ा राज

0
1


टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए चर्चाओं में हैं. वहीं आजकल टीवी शो का ट्रेक स्विटजरलैंड की वादियों के बीच दिखाया जा रहा है और वहां मिस्टर बजाज अपनी नई नवेली दुल्हन यानी प्रेरणा के साथ हनीमून मनाने और एक मीटिंग में हिस्सा लेने आया हुआ है. इसी के साथ आप देख रहे होंगे अनुराग भी वहां पहुंच कर प्रेरणा से सवाल जवाब करता है, लेकिन प्रेरणा उसे ये विश्वास दिलाने की कोशिश में जुटी है कि वो उसने मिस्टर बजाज से पैसों के लिए शादी की है.

इसी के साथ अब आने वाले एपिसोड में और भी कई धमाकेदार ट्विस्ट टीवी शो में दिखाई देने वाले हैं और इस टीवी शो में आने वाले दिनों में दिखाया जाने वाला है कि मिस्टर बजाज इस बात से पर्दा उठा देने वाला है कि आखिरकार उसने प्रेरणा से शादी क्यों की है. इसी के साथ आजकल शो में दिखाया जा रहा है कि अनुराग और मिस्टर बजाज प्रेरणा के लिए झगड़ रहे हैं और इस बीच अनुराग ने मिस्टर बजाज के कारोबार को तबाह करने की कसम खा ली है और वो प्रेरणा को वापस लेने की कोशिश में है. इसी के साथ प्रेरणा दो लोगों के बीच फंस गई है और अब जल्द ही शो में मिस्टर बजाज की अच्छी इमेज दिखाई जाने वाली है.

वहीं आने वाले एपिसोड्स में मिस्टर बजाज इस बड़े सीक्रेट से पर्दा उठाने वाला है कि आखिर क्यों उसने प्रेरणा से जबरन शादी की है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो मिस्टर बजाज अपनी बेटी स्नेहा बजाज से प्रेरणा को मिलवाने वाला है और अब टीवी शो में मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ की एंट्री भी होने वाली है जो सभी के लिए कहानी को बदल देने वाला ट्विस्ट लेकर आने वाली है.


अब खुलेगा बड़ा राज इस वजह से मिस्टर बजाज ने की प्रेरणा से जबरन शादी