Home मनोरंजन एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

0
एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

[ad_1]

ये है मोहब्बतें और नागिन 3 में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी नच बलिए 9 के मंच पर कदम थिरकाने वाली हैं और इस शो में वह अपने एक्स के साथ है या अपने हस्बैंड के साथ यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. उन्हें इस शो में देखने के लिए उनके फैंस खूब एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि इस शो के बाद वह जल्द ही एक होस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, खबरें हैं कि अनिता एक लाइव गेम शो को होस्ट करेंगी, जिसका नाम होगा लगाओ बोली- सबसे कम सबसे अनोखी. जी हाँ, जल्द ही एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज लोगों के बीच नजर आएगा और वह पहली बार होस्टिंग करते दिखाई देंगी. यह एक लाइव गेम शो होने वाला है, जोकि उल्टी बोली लगाने पर आधारित होगा. वहीं मिली खबरों के अनुसार ऑडियंस को सबसे कम , स्मार्ट और अनोखी रकम की बोली लगानी होगी, जिसकी वजह से वह एक बड़ा इनाम जीत पाएंगे. इसी के साथ ऐसी खबरें हैं कि यह शो 13 हफ्ते तक ही लोगों के बीच आएगा और यहां तक की यह शो कई सेलिब्रिटियों को उनकी आने वाली फिल्म प्रोमोट करने का मौका देगा.

इसी के साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह शो अगस्त में किसी भी समय ऑन-एयर किया जा सकता है और यह हफ्ते अंत में टेलीकास्ट होगा. आप सभी को यह तो पता ही होगा कि अनीता एक हॉट एक्ट्रेस हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं. अनीता अपने सेक्सी अंदाज के कारण हर व्यक्ति के दिल में जगह बना लेती हैं.

[ad_2]