कपिल के रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर ने जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

0
200

मुंबई। टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोमवार को मुंबई में अपने दूसरे वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया। जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की। ​​बता दें कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके बाद इस कपल ने शादी का पहला रिसेप्शन अमृतसर में दिया। जिसमें उनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अब मुंबई में हुए इस दूसरे वेडिंग रिसेप्शन में कपिल की फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी।

Ranveer & Deepika Dancing On Aankh Marey 💞 – — ديبيكا ورانفير يرقصون على أغنية Aankh Marey 💗 – — #ranveersingh #deepikapadukone #deepveer @ranveersingh @deepikapadukone

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀ (@deepveer.video) on

//www.instagram.com/embed.js

पार्टी में शामिल हुए इस न्यूली-वेड कपल की मौजूदगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दीपिका कई बार कपिल के शो पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंच चुकी हैं। यही नहीं ख़ुद कपिल ने भी कई बार दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। कपिल, दीपिका को अपनी फेवरेट अभिनेत्री भी मानते हैं। इसलिए जब दीपिका को कपिल के रिसेप्शन का निमंत्रण मिला तो वो मना नहीं कर पाई। कपिल के रिसेप्शन में पहुंच कर दीपिका और रणवीर ने काफी धमाल मचाया। जिसके बाद अब इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका डांस कर रही हैं और रणवीर सिंह, मीका सिंह के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे ​हैं।

Kapil Sharma and Ginni’s reception . . . . . . . #priyanka #priyankachopra #priyankachoprajonas #nick #nickjonas #kareena #kareenakapoor #Kareenakapoorkhan #bebo #saif #saifalikhan #taimuralikhan #taimur #Sara #Saraalikhan #janhvikapoor #janhvi #suhanakhan #srk #Shahrukh #Shahrukhkhan #shahid #Shahidkapoor #deepika #deepikapadukone #deepveer #Ranveersingh #ranveer

A post shared by Filmy adda (@filmyaddaa) on

//www.instagram.com/embed.js

दीपवीर के अलावा बॉलीवुड के कई और सितारे भी कपिल और गिन्नी के इस खास मौके पर पहुंचे थे। जिनमें रेखा, धर्मेंद्र, अनिल कपूर, करन जौहर, कार्तिक आर्यन, हरभजन सिंह, साइना नेहवाल समेत दूसरी हस्तियां भी मौजूद थी। साथ ही कपिल के को-स्टार भी इस पार्टी में शामिल हुए। लेकिन एक समय कपिल के अच्छे दोस्त कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर इस दौरान कहीं नजर नहीं आएं। कपिल के शादी के दौरान ये खबरें आई थी कि कपिल और गिन्नी ने सुनील के घर जा कर उन्हें इस पार्टी में आने का निमंत्रण दिया था।