मनोरंजन

करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर केस दर्ज

करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर केस दर्ज

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कंट्रोवर्शियल चैट के बाद मचा तूफान थमता नजर नहीं आ रहा है. करण जौहर के शो में दिए विवादित बयान के लिए दोनों क्रिकेटर्स की जमकर आलोचना हुई थी. इस मामले में शो के होस्ट करण जौहर के साथ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज हुआ है.

खबर के मुताबिक, ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो के दौरान महिलाओं के लिए आपत्तिजनक कॉमेंट्स के चलते तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. करण जौहर से टीवी शो कॉफी विद करण में अपने बिगड़े बोलों के चलते टीम इंडिया से सस्पेंड हुए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की क्रिकेट मैदान पर अस्थायी तौर पर वापसी जरूर हो गई हैं उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

अब इन दोनों क्रिकेटरों के साथ-साथ शो के होस्ट करण जौहर पर भी केस दर्ज हो गया है. यह केस राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज हुआ है. एएनआई की खबर के मुताबिक राजस्थान के जोधपुर में यह केस दर्ज किया गया है.

पिछले साल दिसंबर में करण जौहर के शो में पहुंचे इंडिया टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं, इसके बाद मचे बवाल के मद्देनजर कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड करके उनके खिलाफ जांच बिठा दी थी.

चुकिं इन दोनों को सजा देने के लिए बोर्ड के भीतर लोकपाल की गैरमौजूदगी के चलते यह मामला सुप्रीम कोर्ट में जाकर लटक गया. सुप्रीम कोर्ट में हो रही देरी के मद्देनजर ही बीसीसीआई ने इन दोनों पर लगी पाबंदी अस्थायी तौर पर हटा ली और उसके बाद पांड्या न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा बने तो वहीं केएल राहुल ने इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ इंडिया ए टीम का हिस्सा बने. अब देखने वाली बात होगी कि जोधपुर में दर्ज हुए केस का जवाब यह दोनों क्रिकेटर कैसे देते हैं.

[घर बैठे रोज़गार और अन्य ख़बरें पाने के लिए Visit करें हमारी website या निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में मेसेज लिखे]

Lost Password

Register