‘क्योंकि सास भी..’ की इस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, बेटे-पति के साथ शेयर की फोटो

0
1


स्टार प्लस के सबसे फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस पूजा घई ने दूसरी शादी कर ली है. बता दें, लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद एक्ट्रेस ने नौशीर (Nowshir) नाम के एक बिजनेस मैन से शादी की है. आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस सीरियल में सुहासी का किरदार निभाती थी. अपनी दूसरी शादी के बारे में जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ फोटो शेयर की,जिसमें उनका बेटा राज भी नजर आया. आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीर. 

आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस पूजा घई ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह पिंक कलर का खूबसूरत आउटफिट पहने हुए नजर आईं है. साथ ही अपने बालों को खुला छोड़ते हुए उन्होंने बेहद ही हल्की ज्वैलरी पहनी हुई है. अपनी तस्वीरे के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘मेरी ताकत एक ही फ्रेम में मौजूद हैं. मां, कुकी, भाई, दीदी और नाउशू.’

पूजा की पहली शादी नीरज रावल से हुई थी और शादी के कुछ साल बाद उनका एक प्यारा से बेटा हुआ था, जिसका नाम उन्होंने राज रखा, लेकिन  बाद में सब कुछ ख़राब हो गया. कपल ने 2007 में अलग होने का फैसला लिया. नीरज से अलग रहने के बाद एक्ट्रेस अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई.

रिपोर्ट के अनुसार, नौशीर से शादी करने से पहले एक्ट्रेस दो साल विकास कलांतरी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थी. वहीं, शादी से पहले पूजा घई अपने पति नौशीर और बेटे राज के साथ घूमने जाया करती थी, इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. वहीं, आपको बताते चलें की सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की सीरियल को 19 साल पूरे हो चुके हैं.