खेत में मिला किसान का शव, हत्या का आरोप

0
25



सराय ममरेज थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह गोपालीपुर गांव के पास खेत में किसान का शव पाया गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया .
सराय ममरेज के सराय आलम गांव निवासी सूरज कुमार पटेल (35वर्ष) किसान था. उसके परिवार में पत्नी अर्चना देवी और एक बेटा है. वह तीन भाई चार बहनों में सबसे बड़ा था.
सोमवार की शाम वह घर से मोटर साइकिल लेकर निकला और वापस नहीं लौटा. काफी देर होने पर जब वह घर नहीं लौटा, तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी.
लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया. मंगलवार की सुबह परिवार वालों को पता चला कि एक व्यक्ति का शव घर से नौ किलो मीटर दूर गोपालीपुर गांव किनारे एक खेत में पाया गया.
यह खबर मिलते ही उसके परिजन वहां पहुंचे और शव देखकर उसकी पहचान कर ली. शव के पास ही मोटर साइकिल भी मिली है. सिर व गर्दन पर चोंट के निशान मिलने पर मृतक की मां कुसुम देवी ने बेटे की हत्या का करने का आरोप लगाया है.
पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. ../ राम बहादुर/दीपक Like this:Like Loading…