जामिया फायरिंग पर अनुराग कश्यप के बाद स्वरा भास्कर का आया बयान, कहा – कुछ भी हैरान करने वाला नहीं, ये तो होना ही था

0
3


दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में दिन-दहाड़े एक नाबालिग शख्स ने गोली चला दी जिससे एमए मास कम्युनिकेशन (MCRS, JMI) में दूसरे सेमेस्टर की पढ़ाई करने वाले शादाब नाम के एक छात्र के हाथ में गोली लग गई। तमंचा लहराकर फायरिंग करने वाला शख्स राम भगत गोपाल है और वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। गोपाल जामिया का स्टूडेंट नहीं है। ये पूरी घटना कैमरे पर कैद हो गई और सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोग जमकर रोष में हैं।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस हमले के बारे में कहा कि साल 2014 में जिस सरकार को देश ने चुना था, उसके बाद देश में ऐसे ही हालात पैदा होने थे। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बारे में कुछ भी हैरान करने वाला नहीं है। साल 2014 में हमने जिन्हें चुना है उसका लॉजिकल रास्ता यही है। संघ की आप कोई भी विचारधारा उठा कर पढ़ लीजिए – उन्हें वोट देने के बाद हमें ऐसी ही स्थिति में ही आना था।

बता दे, इससे पहले मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस मामले में केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी सरकार आतंकवाद पैदा कर रही है।

स्वरा और अनुराग कश्यप के अलावा इस मामले में एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब ने भी ट्वीट किया है। मोहम्मद जीशान अयूब ने ट्वीट करते हुए लिखा, जिन लोगों को ‘ये सब’ हैरान कर देने वाला लग रहा है, उनसे मैं बस यही कहूँगा, ‘आप नींद में थे’।