जैसे कबीर ने प्रीति से प्यार किया, वैसे ही…’ ‘कबीर सिंह’ की ऑडियंस पर बोले शाहिद

0
3


फिल्म कबीर सिंह ने शाहिद कपूर के करियर को रातोरात एक नई उड़ान प्रदान की है. रिलीज होते ही इस फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई बड़ी फिल्मों को अंधे मुंह गिरा दिया गया है. यह फिल्म अब इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में भी शुमार हो चुकी है. वाहन फिल्म अब 300 करोड़ रु कमाने के बेहद नजदीक भी पहुंच चुकी है.

इस फिल्म की सक्सेस का इम्पैक्ट शाहिद कपूर के करियर पर भी काफी दिख रहा है. शाहिद ने इस फिल्म के बाद अपनी फीस भी चार गुना तक बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि अब वे एक फिल्म के लिए 40 करोड़ रु मांग रहे हैं.

हालिया इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि, “इस फिल्म के बारे में सबसे स्पेशल बात यह है कि रिलीज के बाद मुझे इसे प्रमोट करने की जरूरत ही नहीं महसूस हुई. जब इस फिल्म के बारे में नेगेटिव बातें कहीं जा रही थीं, तब मुझे फिल्म के पक्ष में कुछ कहने की जरूरत ही नहीं पड़ी. जिन लोगों ने भी फिल्म देखी वही मेरे हिस्से फिल्म के पक्ष में बात कर रहे थे.” आगे वे कहते हैं कि “मुझे ऐसा लगा कि मैं घर पर बैठा हूं और मेरे पास एक आर्मी है, जो सब कुछ खुद से ही कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि जैसे कि फिल्म में कबीर प्रीति को प्यार करता है, उसी तरह लोगों ने फिल्म को पसंद किया है.”