फिल्म के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस

0
1


टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जल्द ही ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ में दिखाई देंगी. ये उनक बॉलीवुड डेब्यू है. इसके पहले वो टीवी शो में काम करती थी. बता दें, एक्ट्रेस ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए रितिक के साथ हुए अपने अनुभव को साझा किया. इसके साथ ही उन्होंने कई खुलासे किये हैं जो उनके फैंस के लिए काफी अच्छे होंगे. आइये जानते हैं उन्होंने वापस टीवी पर अभिनय करने के विषय में क्या कहा.  

दरअसल, मृणाल ने बात की शुरुआत करते हुए कहा कि वह टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में एक खुशमिजाज लड़की की भूमिका में थी. फिर वह ‘लव सोनिया’ जैसी फिल्म का हिस्सा बन गई. जिसमें उन्होंने एक गहन भूमिका निभाई. वहीं ऋतिक  के साथ काम करने पर मृणाल ने कहा कि वह अपने ऑडिशन के चार महीने बाद तक यह नहीं जान पाईं कि ऋतिक फिल्म के हीरो हैं. मृणाल के लिए ग्रीक गॉड ऋतिक के साथ काम करने से बेहतर और कुछ भी नहीं है. ये जानकर वो काफी खुश भी हुई थी.

बता दें, रितिक ने कई दृश्यों को शूट करने में मृणाल की मदद भी की है. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि फिल्म का बिहारी सेट-अप होने की वजह से उन्हें बोलियों पर भी काम करना पड़ा. उन्होंने इसके लिए बिहारी फ़िल्में देखी और गाने भी सुने. इस सभी चीज़ो को बारीकी से जानने के लिए एक वर्कशॉप आयोजन भी किया गया था. मृणाल के अनुसार फिल्म में सुप्रिया के किरदार में घुलना एक अलग और सुखद अनुभव था.

इसके अलावा टीवी स्क्रीन पर फिर से वापसी करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट उनके सामने आती है तो वह इस विषय पर जरूर विचार करेंगी. मृणाल की फिल्म ‘सुपर 30’ आगामी 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी. फिल्म में रितिक और मृणाल के साथ पंकज त्रिपाठी और जॉनी लीवर जैसे उम्दा कलाकार भी नजर आएंगे.


फिल्म के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस