‘मॉम’: चाइना बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत, ‘हिचकी’ पर भारी रहा रिवेंज ड्रामा

0
21


बॉलीवुड की सुपर सितारा रही अभिनेत्री श्रीदेवी के करिअर की 300वीं फिल्म ‘मॉम’ ने चाइना बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरूआत की है। इस फिल्म ने प्रदर्शन के तीन दिनों में वहाँ पर 41 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। इस फिल्म ने चीन में पिछली प्रदर्शित नायिका प्रधान फिल्म ‘हिचकी’ को पीछे छोडऩे में सफलता प्राप्त की है। रानी मुखर्जी अभिनीत ‘हिचकी’ ने चाइना बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में 4.21 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था। जबकि श्रीदेवी की ‘मॉम’ ने पहले वीकेंड में वहाँ पर 5.96 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है।

रवि उद्यावर निर्देशित फिल्म मॉम ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपने प्रदर्शन के तीसरे दिन यानि रविवार को 2.06 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। फिल्म ने तीन दिनों में 5.96 मिलियन डॉलर यानि 41 करोड़ 81 लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म को पहले दिन 1. 68 मिलियन डॉलर यानि 11 करोड़ 47 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। ‘मॉम’ ने चीन में चौथे नंबर की ओपनिंग से शुरुआत की जो हाल ही में चीन में रिलीज हुई फिल्म अँधाधुन की कमाई से बेहतर रहा। मॉम, फीमेल लीड के रूप में बॉलीवुड की फिल्मों की लिस्ट में रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ से बेहतर कमाई कर रही है। ‘हिचकी’ को पहले वीकेंड में चीन के बॉक्स ऑफि़स पर 4.21 मिलियन डॉलर का कलेक्शन मिला था।

इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ पाकिस्तानी अदाकारा सजल नजर आईं थी जिन्होंने उनकी सौतेली बेटी की भूमिका निभाई थी। फिल्म मेंं अक्षय खन्ना व नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने अभिनय के जौहर दिखाए थे।