रजनीकांत के बाद अब खिलाड़ी कुमार बनेंगे ‘Man vs Wild’ का हिस्सा, शूटिंग के लिए मैसूर पहुंचे

0
1


तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने डिस्कवरी चैनल में प्रसारित होने वाले बियर ग्रिल्स के नए शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा। अपने 43 साल लंबे एक सफल फिल्मी करियर के बाद वह पहली बार टेलीविजन के साथ जुड़े। इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने लोगों से जल संरक्षण की भी अपील की। एक दिन पहले ही रजनी ने बेयर के इस पॉप्युलर शो की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रेंज में की थी और इसकी तस्वीर भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई थी। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद रजनीकांत ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ में नजर आएंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि रजनीकांत के बाद अब बॉलिवुड के एक और सुपरस्टार बेयर ग्रिल्स के इस सुपरहिट शो में दिखाई देंगे।

rajinikanth,man vs wild,bear grylls,Akshay Kumar,akshay kumar news,entertainment,bollywood news ,रजनीकांत, मैन वर्सेज वाइल्ड, बेयर ग्रिल्स, अक्षय कुमार

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बॉलिवुड में ऐक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार अब इस शो भी इस शो में दिखाई देंगे। गुरुवार 30 जनवरी की सुबह अक्षय कुमार इस शो की शूटिंग के लिए मैसूर पहुंच गए हैं। मैसूर एयरपोर्ट पर अक्षय को अपनी पूरी टीम के साथ देखा गया है। अगर बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार इस शो में दिखाई देते हैं तो उन्हें इसमें स्टंट करते हुए देखना दिलचस्प होगा। निश्चित तौर पर अक्षय के फैन्स इस ‘Man vs Wild’के इस एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित होंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय अब रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह ‘लक्ष्मी बम’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) के नए लुक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अंदाज उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग रहा है। लंबी दाढ़ी, चेहरे पर निशाना और फौलाद जैसी बॉडी में अक्षय कुमार का अंदाज काफी अलग लग रहा है। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म कृति सेनन भी मुख्य भूमिका अदा करेंगी।