Home खेल लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा फैन, डिकॉक को लगाया गले

लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा फैन, डिकॉक को लगाया गले

0
लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा फैन, डिकॉक को लगाया गले

[ad_1]

रांची। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट रांची में खेला जा रहा है। इस मैच में पुणे टेस्ट की तरह एक फैन घुस आया, लेकिन नजारा जरा हटके था। सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में आया फैन किसी भारतीय खिलाड़ी नहीं, बल्कि दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक के लिए आया था।

इस फैन ने मैदान पर आकर डिकॉक को गले लगाया और उनके पैर भी छुए। डिकॉक भी इस फैन की भक्ति देख हक्के-बक्के रह गए। भारतीय क्रिकेट में यह अक्सर देखने को मिलता है कि फैन सिक्योरिटी तोड़कर अपने आइडियल से मिलने के लिए लाइव मैच के दौरान मैदान में घुस आते हैं। अपने देश से दूर किसी और देश में, वो भी ऐसे देश में जहां क्रिकेटर्स के इतने बडे़ फैन हैं।

वहां एक भारतीय फैन के इस तरह के व्यवहार से सिर्फ डिकॉक ही नहीं, बल्कि स्टेडियम में मौजूद हर कोई हैरान था। यह फैन जब मैदान में आ रहा होगा तो हर कोई यही सोच रहा होगा कि यह किसी भारतीय क्रिकेटर के पास जाएगा, लेकिन इस फैन ने हर किसी की सोच को गलत साबित करते हुए दक्षिण अफ्रीका के डिकॉक को चुना।

फैन ने न सिर्फ डिकॉक को गले लगाया, बल्कि उनके पैर भी छुए। हालांकि, बाद में सिक्योरिटी ने इस फैन को पकड़कर स्टेडियम के बाहर निकाल दिया। यह काफी रोमांचक और अलग ही तरह का नजारा था। भारत में किसी भारतीय क्रिकेटर को ना चुनकर इस फैन ने डिकॉक को जो चुना।



[ad_2]