Home देश विपक्ष पर बीजेपी सांसद का पलटवार, बोले- मेरे साथ चलिए 25 रुपये किलो में प्याज दिलाता हूं

विपक्ष पर बीजेपी सांसद का पलटवार, बोले- मेरे साथ चलिए 25 रुपये किलो में प्याज दिलाता हूं

0
विपक्ष पर बीजेपी सांसद का पलटवार, बोले- मेरे साथ चलिए 25 रुपये किलो में प्याज दिलाता हूं

[ad_1]

नई दिल्‍ली। देशभर में प्याज की बढ़ती कीमत ने लोगों की रसोई का बजट बिगाड़ रखा है। प्याज की कीमत अब तक के सबसे उच्च स्तर है। वहीं गुरुवार को बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने संसद में कहा कि दुनिया की सबसे उपजाऊ जमीन गंगा यमुना का मैदान है। जाकर देखिये वहां के किसान प्याज कैसे पैदा करते हैं।

नासिक के किसान उस तरह के प्याज नहीं पैदा करते। उनके घर में आज भी एक-एक किसान के घर में सैकड़ों सैकड़ों बोरे प्याज रखे हैं। मेरे इलाके में 20 से 25 रुपये किलो प्याज बिक रहे हैं। ये प्याज की राजनीति कब तक करोगे। चलो मेरे साथ मोहम्मदाबाद में एक ट्रक प्याज 25 रुपये प्रति किलो दिलाते हैं।

बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने आर्थिक मंदी को लेकर विपक्ष के आरोप पर पलटवार करते हुए लोकसभा में कहा कि देश को बदनाम करने के लिए ऑटो क्षेत्र में मंदी और बिक्री कम होने की बातें की जा रही हैं। उन्होंने सवाल किया कि यदि आटो क्षेत्र में मंदी है तब एक एक घर में कई वाहन और सड़क पर जाम क्यों है

उन्होंने ‘विभिन्न कारणों से फसल को हुई क्षति और इसका किसानों पर प्रभाव’ के सम्बन्ध में नियम के 193 के तहत चर्चा के दौरान यह बात कही। सिंह ने यह भी कहा कि, प्याज महंगे होने की बात कही जा रही है, तो चलिए- मैं अपने संसदीय क्षेत्र बलिया के मोहमदाबाद में 25 रुपये किलो के हिसाब से एक ट्रक प्याज दिलवाता हूं। उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का माहौल बनाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ऑटो सेक्टर की खरीद में गिरावट आई है। यह देश को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।



[ad_2]