Home मनोरंजन ‘सूर्यवंशी’ में शोपीस नहीं, पंच-किक चलाती दिखेंगी कैटरीना

‘सूर्यवंशी’ में शोपीस नहीं, पंच-किक चलाती दिखेंगी कैटरीना

0
‘सूर्यवंशी’ में शोपीस नहीं, पंच-किक चलाती दिखेंगी कैटरीना

[ad_1]

‘सूर्यवंशी’ में शोपीस नहीं, पंच-किक चलाती दिखेंगी कैटरीना

‘भारत’ के प्रमोशन से जुटने से पूर्व कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। यह जोड़ी नौ साल बाद परदे पर वापसी कर रही है। सूत्र बताते हैं कि इसमें उन्हें एक वजनदार रोल दिया गया है। वह फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर गुंडों, अपराधियों से लड़ती नजर आएंगी और उनके पंच और किक्स से विलेन हवा में उड़ते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में नायिका का भी अच्छा खासा मजबूत रोल है। हालांकि उनका किरदार रोमांटिक एंगल लिए हुए भी है, लेकिन इसे वहीं तक सीमित नहीं रखा गया है। जरूरत पडऩे पर वह एक्शन अवतार धारण करती दिखेंगी।

katrina kaif,katrina kaif new movie,katrina kaif news,bharat,bharat promotion,sooryavanshi,Akshay Kumar,entertainment,bollywood ,कैटरिना कैफ,भारत,सलमान खान,सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी के टिपिकल एक्शन सीक्वेंस के चलते कैटरीना को उड़ती हुई कार-बाइकों के बीच लात-घूंसे बरसाने का पर्याप्त मौका मिलेगा। वह अक्षय के साथ विलेन को सबक सिखाती भी दिखेंगी। कैटरीना भी अपने लिए लिखे गए इस किरदार से खुश हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद भी वे सूर्यवंशी में फिर से एक्शन करती नजर आएंगी। इस फिल्म से पहले उन्होंने एक था टाइगर और फैंटम में भी अपना एक्शन अवतार दिखाया है।

[ad_2]