Home मनोरंजन स्वरा भास्कर ने किया ट्रोलर्स पर हमला, कहा – ‘मां कहती थीं गाली देना बुरी बात…’

स्वरा भास्कर ने किया ट्रोलर्स पर हमला, कहा – ‘मां कहती थीं गाली देना बुरी बात…’

0
स्वरा भास्कर ने किया ट्रोलर्स पर हमला, कहा – ‘मां कहती थीं गाली देना बुरी बात…’

[ad_1]

स्वरा भास्कर ने किया ट्रोलर्स पर हमला, कहा - ‘मां कहती थीं गाली देना बुरी बात...’

सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज में एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती है। कई बार उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ा जाता है। लेकिन स्वरा का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। दरअसल, कुछ दिन पहले स्वरा भास्कर ने एक ऐसा बयान दिया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। स्वरा हाल ही में सन ऑफ एबिश शो में पहुंची थीं। यहां उन्होंने कॉमेडियन कुणाल कामरा शो के होस्ट एबिश मैथ्यू के साथ बातचीत की। इस शो में स्वरा भास्कर ने एक चार साल के बच्चे के लिए अपशब्द कहे थे। जिसके बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया। अपने मुंबई के स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए स्वरा ने बताया था कि कैसे एक एक चार साल के बच्चे ने उन्हें ‘आंटी’ कह दिया था। इस बारे में बताते हुए स्वरा ने बच्चे को गाली दी थी। स्वरा द्वारा ऐसा कहने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया लेकिन स्वरा उस समय तो चुप रही लेकिन अब उन्होंने Children’s Day विश करन के बहाने ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।

swara bhaskar,swara bhaskar tweet,swara bhaskar viral tweet,swara bhaskar movie,swara bhaskar news in hindi,entertainment,bollywood news in hindi ,स्वरा भास्कर

स्वरा ने बाल दिवस के मौके पर अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग। मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार और सम्मान! आप बड़े हों और जरूरत से ज्यादा च… व्यस्क न बनें। मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? प्रिय ट्रोल्स, यह भी जोक था!’। इस तरह स्वरा भास्कर ने एक बार फिर अपने ट्रोलर्स के साथ चुटकी ली है, और उन्हें अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया है।

स्वरा भास्कर ने दी सफाई

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में स्वरा ने कहा था, ‘मैं एक कॉमेडी शो में थी और वहां मुंबई में अपनी पहले शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी। हां मैंने कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया, लेकिन वो सिर्फ एक ह्यूमर था, मैंने मज़ाक में कहा था। मैं अपने शब्दों के ज्सटिफाई नहीं कर रही। इस बात में कोई शक नहीं है कि वो मैंने गलत शब्दो का चयन किया, लेकिन मेरा इरादा वो नहीं था। मैंने उस बच्चे को और न ही कभी किसी भी बच्चे को गाली दी है’।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म ‘शीर कोर्मा’ के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। इसके अलावा बता दें कि स्वरा भास्कर ‘रांझणा’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘द न्यू क्लासमेट’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘मछली जल की रानी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।



[ad_2]