हमारा कम्पोजर और हमारी फील्डिंग स्तरीय नहीं थी: कोहली

0
313


  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2020 / 7:04 AM
  • Update Date: 13-02-2020 / 7:04 AM

माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड के हाथों तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में 3-0 से मिली हार से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सकी। न्यूजीलैंड ने 0-5 से टी-20 श्रृंखला गंवाने के बाद शानदार वापसी कर भारत को 14 साल बाद किसी द्विपक्षीय सीरीज में क्वीन स्वीप पर बाध्य किया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, पहले मैच में हम दौड़ मे थे। सभी तीन मैचों में हमारा कम्पोजर और हमारी फील्डिंग स्तरीय नहीं थी। हमने जिस तरह से वापसी की, वह सकारात्मक है लेकिन फील्ड के अंदर हम अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके।

कोहली ने कहा कि एकदिनी श्रृंखला कीवी टीम के कुछ सदस्यों के लिए अच्छा अनुभव वाली रही। उन्होंने कहा, टी-20 श्रृंखला में हमने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन एकदिनी श्रृंखला कीवी टीम के कुछ साथियों के लिए उपलब्धि भरी रही। उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की।

टेस्ट श्रृंखला को लेकर कोहली ने कहा कि टेस्ट चैम्पियनशिप को देखते हुए हर एक मैच अहम था। मुझे लगता है कि हमारी टेस्ट टीम काफी संतुलित है लेकिन हमें सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरना होगा। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच 21 फरवरी को खेला जायेगा।