Home मनोरंजन 3 उबले अंडे का बिल देख इस सिंगर के उड़े होश, सोशल मीडिया पर कही ये बात

3 उबले अंडे का बिल देख इस सिंगर के उड़े होश, सोशल मीडिया पर कही ये बात

0
3 उबले अंडे का बिल देख इस सिंगर के उड़े होश, सोशल मीडिया पर कही ये बात

[ad_1]

3 उबले अंडे का बिल देख इस सिंगर के उड़े होश, सोशल मीडिया पर कही ये बात

अक्‍सर बड़े-बड़े होटलों में चीजें कुछ ज्‍यादा ही महंगी मिलती हैं। कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल ने दो केलों के 442 रुपए वसूल किए थे। इस मामले ने बहुत तूल पकड़ा था और होटल को भी झुकना पड़ा था। अब ऐसा ही एक और मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है। बॉलीवुड ने म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी विशाल शेखर (Vishal Shekhar) के जोड़ीदार शेखर रविजानी (Shekhar Ravjiani ) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ।

शेखर से एक होटल ने 3 अंडों के 1672 रुपए वसूल लिए। शेखर रविजानी ने अपने इस बिल की तस्‍वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्‍वीर में साफ है कि होटल ने सिर्फ 3 अंडे के लिए 1350 रुपये और टैक्‍स के साथ 1672 रुपये का बिल थमा दिया है। आम आदमी के लिए तो ये कीमतें काफी चौंकाने वाली हैं, लेकिन शेखर भी सिर्फ 3 अंडे की कीमत जानकर चौंक गए। उन्‍होंने इस बिल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘3 अंडे की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये कुछ ज्‍यादा ही महंगा खाना नहीं है।’ फोटो में दिख रहा है कि ये बिल हयात रेजेंसी, अहमदाबाद का है। ट्वीट करते ही ये वायरल हो गया और ट्विटर यूजर्स इस पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि सोने का अंडा देने वाली मुर्गी होगी। वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि हयात जाने की बजाए आपको ठेले पर जाना चाहिए था। वहां 15 रुपए में हो जाता। वहीं एक अन्य यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा कि 1600 रुपए में तो हम 2 महीने रोज अंडे खाते।

आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है। जब किसी 5 स्‍टार होटल की कीमतों ने बॉलीवुड सेलीब्रिटीज को चौंका दिया है। राहुल बोस के साथ जब यही घटना हुई थी तो मामले ने तूल पकड़ लिया था। चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए थे जिसके बाद एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट की अलग टीम बनाई गई। इस डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 (वस्तु पर अवैध रूप से कर लेना) के उल्लंघन के तहत JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। अब देखना होगा कि शेखर के मामले में क्या होता है।



[ad_2]