‘83’ के लिए ‘एंथम’ बनाएंगे रणवीर सिंह, साथ में आए प्रीतम, आइकॉनिक होगा गीत

0
22


अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों दिल्ली में कपिल देव के साथ वक्त गुजार रहे हैं। वे कबीर खान के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘83’ में कपिल देव की भूमिका को परदे पर उतारेंगे। इस फिल्म को लेकर रणवीर सिंह खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। यह वर्ष 1983 में टीम इंडिया के पहली बार विश्व कप जीतने पर आधारित है। उस वक्त टीम की बागडोर तेज गेंदबाज कपिल देव संभाल रहे थे। इसके ठीक 28 साल बाद महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने विश्व कप अपने नाम किया था। कहा जा रहा है कि संगीतकार प्रीतम और अभिनेता रणवीर सिंह, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘83’ के लिए ‘एक एंथम’ बनाने के लिए साथ आए हैं।

संगीतकार प्रीतम ने मंगलवार को ट्वीट के जरिये इस बात की घोषणा की। उन्होंने लिखा, ‘पावर हाउस रणवीर के साथ यह मेरी पहली फिल्म है और कबीर खान के साथ वापसी करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। ऐसा गीत बनाने के लिए बेहद रोमांचित हूं जो उनके पागलपन से मेल खाए।’ ज्ञातव्य है कि प्रीतम इससे पहले कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘न्यूयार्क’ और ‘बजरंगी भाई’ सरीखी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। प्रीतम के संगीतबद्ध ‘बजरंगी भाईजान’ के गीत खासे लोकप्रिय हुए थे।

ट्विटर पर तीनों की एक तस्वीर साझा करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘हमें सारे स्टार मिल गए। प्रीतमदा, ‘83’ में आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। चलिए एक एंथम बनाते हैं। चलिए इसे आइकॉनिक बनाते हैं।’ फिल्म ‘83’ की कहानी साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है। इसे रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।