Akshay Kumar ने एक ही Kick में खोल दिया बोतल का ढक्कन,

0
1


अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी निर्देशित फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अक्षय ज़बर्दस्त एक्शन करते हुए नज़र आएंगे, जिसके लिए वो जाने भी जाते हैं। हाल ही में सूर्यवंशी के सेट से ऐसे वीडियो आये हैं, जिनमें अक्षय हैरतअंगेज़ स्टंट करते नज़र आ रहे हैं, मगर अब उन्होंने रियल लाइफ़ से एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये इस वीडियो में अक्षय एक बोतल का ढक्कन खोलते दिखते हैं, मगर हाथ से नहीं, बल्कि अपनी किक से। अक्षय के इस नये स्किल को देखकर आप भी सोचेंगे कि आख़िर किया कैसे। अक्षय किक चलाते हैं और कैप सिर्फ़ छूटे हुए निकल जाते हैं। बोतल का ढक्कन हवा में उड़ जाता है, मगर बोतल गिरती नहीं। अक्षय ने कैप्शन में बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। दरअसल, हॉलीवुड में इस वक़्त Bottle Cap Challenge चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- मैं ख़ुद को रोक हीं सका। बोटल कप चैलेंज। मेरे एक्शन आदर्श जेसन स्टेथम से प्रेरित। अक्षय ने अपने फ़ैंस और फॉलोअर्स का इस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए आह्वान करते हुए लिखा है कि जो वीडियो बेहतरीन होंगे, वो उन्हें रिपोस्ट और रीट्वीट करेंगे।

जैसा कि अक्षय ने बताया, उन्हें बोटल कैप के लिए किसी ने चुनौती नहीं दी, बल्कि जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर उन्होंने किक से कैप खोला है। ऊपर दिये गये वीडियो में आप जेसन को किक से कैप खोलते हुए देख सकते हैं। हालांकि जेसन ने कैप एक चैलेंज के बाद खोला है।