BJP की रैली में खुला 500 रुपये दिहाड़ी का राज, अनुराग कश्यप ने कसा तंज

0
12


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का एक ट्विट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने ट्विट में अनुराग कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोग बताते नजर आ रहे हैं कि उन्हें 500 रुपये की दिहाड़ी पर बुलाया गया है। यह वीडियो बीजेपी की एक रैली का है। अनुराग कश्यप ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि खुद पैसे देकर भीड़ इकट्ठा करते हैं।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस बीजेपी (BJP) रैली का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि खुद पैसे देकर भीड़ इकट्ठा करते हैं और इनको लगता है कि सब इनके जैसे ही हैं।

bjp rally anurag kashayp,bjp,bhartiya janta party,bjp rally video viral,anurag kashyap slams bjp,anurag kashyap slams bjp for giving 500 per person in rally,anurag kashyap tweet on bjp it cell,anurag kashyap tweet,anurag kashyap tweet viral,anurag kashyap on amit shah,pm narendra modi,entertainment ,अनुराग कश्यप, पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी, भाजपा, अनुराग कश्यप ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि कुछ दिन पहले शाहीन बाग से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि यहां धरना दे रहीं महिलाएं शिफ्ट के हिसाब से आती हैं और प्रत्येक शिफ्ट के लिए हर महिला को 500 रुपये का भी भुगतान किया जाता है। इस वीडियो को शेयर करने के लिए बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को एक करोड़ का मानहानी नोटिस भी भेजा गया था।