KAHAAN HUM KAHAAN TUM : बढ़ रही सोनाक्षी और रोहित की रूचि, क्या होगी इनकी कहानी

0
2


टीवी शो कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है. शो की शुरुआत काफी अच्छी हुई और इसकी कहानी दर्शक क़ाफी पसंद भी कर रहे हैं. इस सीरियल में काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. ऐसे ही एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि सोनाक्षी और डॉक्टर मोहित एक दूसरे के करीब तो आएंगे लेकिन पूरी तरह से नहीं. यानि दोनों के बीच के कुछ नज़दीकी बढ़ती दिखाई देंगी. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

हाल ही में आये प्रोमो को एक्ट्रेस दीपिका ककर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस सोनाक्षी का किरदार निभा रही हैं. वहीं, डॉक्टर रोहित का किरदार करण वी ग्रोवर निभाते नजर आ रहे हैं. दीपिका ने इसे शेयर करते हुए लिखा, देखिए कहां हम कहां तुम. प्रोमो की शुरुआत में डॉक्टर रोहित सोनाक्षी को एक बड़े हादसे का शिकार होने से सेट पर बचा लेता है. बाद में सोनाक्षी की मां को सिप्पी परिवार के कहने पर पुलिस जेल ले जाती है. डॉक्टर रोहित जब जेल पहुंचाता है तो सोनाक्षी उससे गुस्सा होकर कहती है कि वह आज के बाद न तो उससे बात करना चाहती और ना ही उसका चेहरा देखना चाहती है. इतना सब कुछ हो जाने पर सोनाक्षी की मां सिप्पी परिवार से बदला लेने के लिए उन पर मानहानि का केस करने का फैसला लेगी.

इसके अलावा अब तक के एपिसोड में सोनाक्षी, रोहित की घड़ी वापस लौटने का फैसला लेती है. कुछ दिनों से उनकी कहानी घडी के आस पास ही घूम रही है. अपनी घड़ी लेने के लिए रोहित, सोनाक्षी के सेट पर अपनी मां के साथ पहुंचता है. जहां सोनाक्षी को भीगा हुआ देखकर वह उसकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है.