Virat Kohli ने पूरा किया अपना वादा, 87 साल की प्रशंसक को भेजा टिकट

0
8



आईसीसी वर्ल्ड कप में 4 जुलाई को खेले गए टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर भले ही भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया हो. लेकिन मैच के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट करने आई एक महिला ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा था. यहां तक की कमंट्रेटर भी अपने आप को इस महिला की तारीफ करने से रोक नहीं पाए थे. उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने महिला से भारत के सभी मैच दिखाने की वादा किया था. जो की आज कोहली ने पूरा किया है और महिला को टिकट भीजवाई है.
4 जुलाई के मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा चारुलता नाम की उस 87 साल की व्रद्ध महिला से मिले थे. और कोहली ने उनको भारत के सभी मैच दिखाने का वादा किया था. जिसको लेकर आज बीसीसीआई ने एक ट्विट किया है जिसमें उन्होने लिखा है कि नमस्कार चारुलता जी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आपसे टिकटों का वादा किया था और आप हमारे सुपरफैन है जो हमारे साथ यहां लीड्स मैदान में मौजूद हैं.
आपको बता दें एक बुजुर्ग महिला दर्शक भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने पहुंची थी. इन बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. यह महिला 87 साल की उम्र में व्हीलचेयर पर स्टेडिम पहुंची थी.
Also would like to thank all our fans for all the love & support & especially Charulata Patel ji. She’s 87 and probably one of the most passionate & dedicated fans I’ve ever seen. Age is just a number, passion takes you leaps & bounds. With her blessings, on to the next one. 🙏🏼😇 pic.twitter.com/XHII8zw1F2— Virat Kohli (@imVkohli) July 2, 2019 भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और खिलाड़ी रोहित शर्मा इन उम्रदराज महिला फैन से मिलने पहुंचे. इन का नाम चारुलता पटेल है. भारतीय टीम के प्रति इस बुजुर्ग फैंस चारुलता की दीवानगी को देखकर उनके जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा था.
विराट ने उनसे मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था कि हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद देना चाहूंगा. वह 87 की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं. शेयर करें